शुक्रवार, 3 जून 2016

मेेरी शादी की साल गिरह पर शुभकामना प्रेषित करने आप सभी का आभार

मेेरी शादी की साल गिरह पर आप सभी का मैं आभार प्रकट करता हूँ ----इस दिवस को आप सबने अपने प्यार से यादगार बना दिया ..आपके स - स्नेह का तहे दिल से शुक्रियां अदा करता हूँ --यह प्यार हमेशा बनाए रखना यही इल्तजा करता हूँ :-----सुबह से ही कॉल, व्हाट्स एप सन्देश, फेसबुक स्टेटस के माध्यम से आदरणीयजनों, मित्रो, साथियों, सगे संबंधियों द्वारा आशीष/स्नेह/बधाई/शुभकामना प्रेषित करने का सिलसिला शुरू हो चूका था । जिसके लिए आपका आभार एवं धन्यवाद। खैर, आज का दिन ही है जो मुझे जीवन में हर्ष-उल्लास-उमंग के साथ नवरंग से जीने की प्रेरणा देता है।
मुझसे शुरू होती हैं मेरी हमसफर के जीवन की हर खुशियाँ !
मुझ पर ही ख़त्म होती हैं उनकी इच्छा और रंगीनियाँ !
ऐसे जीवन साथी को रब ने मुझ पर वार दिया --!
दुनियां की हर रस्म निभाकर ,
जब उनसे नाता जोड़ा था ,
क्या पता था जीवन के इस अग्नि -पथ पर --
अंगारों से भरी जमीं होगी ,
और झुलसता आसमान होगा,
पर हमसफर के साथ ने हर मुश्किल को आसान किया --!
यह सिर्फ आप सभी दुआओ , गुरु का आशीर्वाद व माँ व पिता का वरदहस्त व मेरे सकरात्मक विचारो के परिणाम स्वरूप ( नही तो मे मेरी पूर्व पत्नी के देहांत के बाद पूरा टूट चुका था ) आज जीवन के 46 वे बसंत मे अपनी हमसफर के साथ 5 वी शादी की साल गिरह खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हु ! की आप सभी की दुआये / आशीर्वाद मेरे साथ है ! फिर से मे व मेरी हमसफर ममता की तरफ से आभार ज्ञापित करता हु !
उत्तम जैन (विद्रोही )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हमें लेख से संबंधित अपनी टिप्पणी करके अपनी विचारधारा से अवगत करवाएं.